गोहत्या करने का एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार, पकड़े गए आरोपियों के पास से 80 किलो गोमांस, बाइक और एक तमंचा बरामद

थाना सिंभावली पुलिस ने सोमवार तड़के गोहत्या करने के एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गोहत्यारे से करीब 80 किलो गोमांस, एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया है

हापुड़, 12 अक्टूबर यूपी किरण। थाना सिंभावली पुलिस ने सोमवार तड़के गोहत्या करने के एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गोहत्यारे से करीब 80 किलो गोमांस, एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया है। आरोपी के दो अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार तड़के थाना सिंभावली प्रभारी राहुल कुमार अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कुछ बदमाश ग्राम खुडलिया मुरादपुर के जंगल में नहर किनारे किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी बताए गए स्थान पर पहुंचे और जंगल को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिसकर्मियों ने बदमाशो को समर्पण करने के लिए ललकारा तो बदमाशांे ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए गोहत्यारे के कब्जे से 80 किलो गोमांस, एक बाइक, एक तमंचा और गोहत्या करने में प्रयुक्त औजार बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम थाना सिंभावली के ग्राम बीरमपुर निवासी असलम बताया। गोली लगने से घायल होने पर पुलिस ने गोहत्या करने के आरोपी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। या। उसने अपने फरार साथियों के नाम थाना सिंभावली के ग्राम रतूपुरा निवासी सज्जू और रोहतास बताया है। दोनों को बंदी बनाने के लिए टीम गठित कर दी गई है। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर  कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *