पाकिस्तानी एक्ट्रेस Saba Qamar भारतीय OTT प्लेटफार्म पर शो लॉन्च होने पर हुईं खुश, कहीं ये बातें

शो के ZEE5 पर रिलीज होने के साथ अभिनेत्री Saba Qamar काफी उत्साहित है और शो के माध्यम से भारतीय दर्शकों से जुड़ने के लिए उत्सुक है

मुंबई, 8 जनवरी | बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में दिवंगत इरफान खान के साथ नजर आने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर (Saba Qamar) जल्द ही जिंदगी के मूल शो ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ में नजर आएंगी। शो के ZEE5 पर रिलीज होने के साथ, अभिनेत्री (Pakistani actress) काफी उत्साहित है और शो के माध्यम से भारतीय दर्शकों से जुड़ने के लिए उत्सुक है।Pakistani actress - Saba Qamar

ज़िंदगी ओरिजिनल ने तीन नए शो की घोषणा की जो इस साल ZEE5 पर रिलीज़ होंगे। तीन शो में से, एक बिना शीर्षक वाले शो में फवाद खान, भारतीय दर्शकों का एक और पसंदीदा, ‘कपूर एंड संस’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए अपनी प्रसिद्धि पोस्ट करता है। (Saba Qamar)

सबा ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ नाम के शो का हिस्सा हैं। तीसरे शो का नाम ‘फरार’ है, जिसका निर्देशन महरीन जब्बार ने किया है और इसमें सरवत गिलानी, मरियम सलीम नवाज, महा हसन और तोबा सिद्दीकी हैं। (Saba Qamar)

नए शो की थीम को ध्यान में रखते हुए, शैलजा केजरीवाल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, स्पेशल प्रोजेक्ट्स, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने कहा, “हम नए साल की शुरुआत महत्वपूर्ण कहानियों के साथ कर रहे हैं जो दक्षिण एशियाई संस्कृति और समाज को दर्शाती हैं। जबकि हम इस साल अपने आने वाले शो में कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं और क्रू के साथ काम करना जारी रखते हैं, हमें विश्वास है कि हम ऐसी कहानियों के माध्यम से दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएंगे जो दुनिया भर में संबंधित और गूंजती हैं।” (Saba Qamar)

Viral Video: बॉयज हॉस्टल के लड़कों ने किया Hanuman Chalisa का पाठ, अब internet पर धमाल मचा रहा अंदाज

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित, 10 फरवरी से शुरू होगा पहला चरण, जानिए कब होगी मतगणना

शरीर में इस विटामिन की कमी से होती है भूलने की समस्या, आंखे और दिल हो जाते हैं कमजोर, ऐसे करें रिकवरी

Akhilesh Yadav ने किया ऐलान, कहा- सरकार बनने पर छात्रों को लैपटाप देने के बाद भेजेंगे विदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close