PIX: शिवपाल के करीबी नेता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, मौके पर पहुंचे कई सपा नेता

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

मेरठ।। यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के उम्मीदवार रह चुके पिंटू राणा की आज एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। स्वः राणा सरधना से पार्टी के उम्मीदवार रहे थे और शिवापाल यादव के बेहद करीबी थे।

मामला तब का है जब पिंटू राणा अपनी कार में बैठकर लखनऊ से मेरठ जा रहे थे। तभी फिरेजाबाद के थाना नसीरपुर के हाई-वे पर गांव गडरोली के आज सुबह उनकी तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि उसकी टक्कर से करीब सौ मीटर तक रेलिंग टूट गई। गाड़ी में राणा के साथ तीन लोग और भी थे।

पिंटू राणा ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल कार में सवार दो युवक प्रदीप गर्ग पुत्र सत्य प्रकाश निवासी तेजपाल इंक्लैव मेरठ और दिनेश पुत्र ब्रह्मपाल निवासी 1-हनुमंत एंक्लेव मेरठ को सैफई के पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

पिंटू राणा की मौत की खबर के बाद सपा नेता शिवपाल यादव के मौके पर जाने की सूचना भी है। साथ ही जसराना के सपा के पूर्व विधायक रामवीर सिंह यादव समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे। पिंटू राणा शव नसीरपुर थाना में रखा हुआ है।

शिवपाल यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले पिटू राणा को समाजवादी पार्टी द्वारा सरधना विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया गया था। हालांकि बाद में अखिलेश यादव ने उनके स्थान पर अतुल प्रधान को सरधना से पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया था।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4616

http://upkiran.org/4606

Related News