बॉयफ्रेंड के साथ फरार होने की सजा, बिना कपड़ों के पति को कँधे पर बैठा करनी पड़ी परेड

23 वर्षीय महिला की शादी को कई साल हो चुके थे लेकिन वह वैवाहिक परेशानियों का सामना कर रही थी

गुजरात से एक बहुत ही शर्म से पानी पानी कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। दरअसल यहां एक आदिवासी महिला के कपड़े उतार दिए गए, नग्न परेड की गई, और विवाहेतर संबंध रखने के लिए अपने पति को कंधे पर ले जाने के लिए मजबूर किया गया।

up_police

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से वायरल किया गया था और इसने नेटिज़न्स को नाराज कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति और 18 अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया।

23 वर्षीय महिला की शादी को कई साल हो चुके थे लेकिन वह वैवाहिक परेशानियों का सामना कर रही थी। बाद में, उसने गांव के एक अन्य व्यक्ति (बॉयफ्रेंड) से बात की और उसके साथ भाग गई। हालांकि, पति और उसके रिश्तेदारों ने दोनों का पता लगा लिया और महिला को वापस गांव ले आए।

वायरल वीडिया में पति और अन्य लोगों को द्वारा महिला को घसीटते हुए, उसे नग्न करते हुए और बच्चों सहित ग्रामीणों की उपस्थिति में उसकी परेड करते देखा जा सकता है। पति को कंधों पर उठाकर पूरे इलाके में चलने को मजबूर थी। निवासी दर्शक बनकर खड़े रहे।

बाद में, जब कुछ महिलाओं ने पीड़िता को लज्जित होने के दौरान ढकने की कोशिश की, तो वह आदमी उनके द्वारा लाए गए कपड़े छीनता हुआ दिखाई दिया। वीडियो पुलिस के संज्ञान में लाया गया, जिसके बाद मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। टीम ने वीडियो में पहचाने गए पति और उसके रिश्तेदारों को अरेस्ट कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *