आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने कहा- एरोन फिंच के साथ बल्लेबाजी करना अद्भुत रहा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने कहा है कि हैदराबाद के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच के साथ बल्लेबाजी करना अद्भूत रहा।

दुबई, 22 सितंबर यूपी किरण। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने कहा है कि हैदराबाद के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच के साथ बल्लेबाजी करना अद्भूत रहा। सनराइजर्स हैदराबाद सोमवार को आरसीबी के खिलाफ 10 रन से हार गई थी।

डेविड वार्नर की अगुवाई वाली हैदराबाद की टीम 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 153 रनों पर सिमट गई। मैच में आरसीबी के लिए चहल ने अपने चार ओवरों में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। चहल ने जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और विजय शंकर के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।
 बल्लेबाजी के दौरान आरसीबी के लिए देवदत्त पडीक्कल ने अपने पहले मैच में 56 रन बनाए। इसी के साथ पडीक्कल के नाम अब अपने सभी प्रमुख डेब्यू मैचों (प्रथम श्रेणी, लिस्ट-ए, टी 20 और आईपीएल) में पचास से अधिक का स्कोर दर्ज है।
आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में पडीक्कल ने कहा, “जब मुझे खबर मिली कि हैदराबाद के खिलाफ मैं आरसीबी के लिए पदार्पण करूंगा तो मैं बहुत घबरा गया था। मैं अपने कमरे में चला गया था। जब मैं बल्लेबाजी करने आया और अपनी पहली दो गेंदें खेलीं, तो मुझे वास्तव में अच्छा लगा।”
उन्होंने कहा,”पिछले एक महीने से हम यहां प्रशिक्षण ले रहे हैं, विराट भैया ने मुझसे बात की है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब भी मैं उनके साथ होता हूं, तो उनसे सवाल पूछता रहता हूं। आज फिंच के साथ खेलना अद्भुत लगा, मैं तेजी से स्कोरिंग कर रहा था, इसलिए उन्होंने मुझे स्ट्राइक दी और मुझ पर भरोसा दिखाया।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *