RS से इस्तीफा देने के बाद मायावती ने लिया निर्णय, ये होगा अगला कदम

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती अब नए तरीके से रणनीति बनाने की फिराक में हैं। मायावती ने कल दिल्ली में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है।

योगी सरकार देगी 10 लाख युवाओं को नौकरी, दिया ये प्लान

बसपा के एक नेता ने बताया कि पार्टी के संयोजक, विधायक, विधान परिषद सदस्य और राज्यसभा सांसदों सहित सभी महत्वपूर्ण नेता इस बैठक में बुलाये गये हैं। राज्यसभा से इस्तीफे के बाद के हालात की समीक्षा और उसके अनुरूप रणनीति बनाने के उद्देश्य से यह बैठक आहूत की गयी है।

शिक्षा विभाग में हुए तबादले, देखिए लिस्ट

पार्टी के अंदर के लोगों का कहना है कि मायावती संभवत: नेताओं से जनता को यह बताने के लिए कहेंगी कि उन्होंने किन वजहों से इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा कि मायावती को भाजपा शासित राज्य में दलित उत्पीड़न के मुद्दों पर बोलने नहीं दिया गया जिसके कारण वह इस्तीफा देने को बाध्य हुईं।

बेटे को कंधे पर लेकर मर्चरी तक गया बाप, नहीं मिला स्ट्रेचर

पार्टी सूत्रों ने कहा कि मायावती पार्टी नेताओं से जानकारी हासिल करेंगी कि उनके इस्तीफे के बाद कार्यकर्ताओं की क्या प्रतिक्रिया है और वह रैली करने के बारे में भी फैसला कर सकती हैं।

UPSIDC का नया पोर्टल लांच ये है खूबियां

मायावती के इस्तीफे पर पार्टी के लोग क्या सोचते हैं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बहुत खुश हैं क्योंकि उनका मानना है कि अब मायावती सांगठनिक मसलों को देखने में पूरा समय दे सकती हैं और इससे निश्चित तौर पर पार्टी को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5737

Related News