दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भड़की सपना चौधरी, गुस्से में आकर कहा- हमें करना चाहते हैं मगर॰॰॰

देश की मशहूर डांस व सिंगर सपना चौधरी हाल ही में अपने फैंस से रूबरू हुईं।

देश की मशहूर डांस व सिंगर सपना चौधरी हाल ही में अपने फैंस से रूबरू हुईं। सिंगर ने इसके लिए सोशल मीडिया के माध्यम को चुना। मां बनने के बाद सपना सोशल मीडिया पहली बार लाइव आईं थीं।

Sapna kejriwal

अपने समर्थकों से अपनी बातचीत के दौरान सपना ने वायरस के उपरांत कलाकारों की बेरोजगारी का मुद्दा उठाया है। इस मुद्दे पर बात करते हुए सपना ने सीधे दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है।

चौधरी ने कहा कि शादी-विवाह जैसे समारोह में सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की लिमिट के आदेश से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया है। सपना ने यहां बताया कि कलाकार को जब नौकरी नहीं मिलती है तो वो निराश और आर्थिक स्थिति से बहुत कमजोर हो जाता है। इस लाइव चैट में सपना ने अपनी बातों के बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर भी निशाना साधते साधा। सपना ने CM को आड़े हाथों लेते हुए अक्षरधाम मंदिर से दिवाली कार्यक्रम करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या उससे वायरस नहीं फैलता है।

चौधरी इस दौरान बहुत गुस्से में नजर आईं जहां सिगेर ने कहा कि, दिल्ली सरकार ने शादी में मेहमानों की संख्या पर पाबंदी के निर्णय से लाखों लोगों की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ता नजर आ रहा है। उन्होंने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ये मोसम शादियों का है यही समय होता है जब हम जैसे कलाकार रुपए कमाते हैं। सपना ने अपनी बातों में दिल्ली सरकार से शादी पर लगी हुई पाबंदी हटाने की अपील की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *