शर्मनाक! : पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने चिराग ने शूट किया एड का वीडियो, देखें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिराग यह वीडियो एक एड फिल्म को शूट कर रहे हैं। वीडियो शूट के दौरान चिराग हंसी-मजाक भी कर रहे हैं।  

पटना। सोशल मीडिया पर लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) चीफ चिराग पासवान का एक वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने स्वर्गीय पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने एक वीडियो शूट करवा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिराग यह वीडियो एक एड फिल्म को शूट कर रहे हैं। वीडियो शूट के दौरान चिराग हंसी-मजाक भी कर रहे हैं।

Chirag Paswan

एलजेपी ने जारी किया बयान

चिराग पासवान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से बयान आया है। जिसमें कहा गया है कि वीडियो में चिराग पासवान अपने महत्वकांक्षी कार्यक्रम “बिहारी फर्स्ट, बिहार फर्स्ट” का वीडियो शूट कर रहे हैं।

वीडियो पर सियासत

वहीं इस वीडियो को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। जहां जेडीयू ने चिराग पर निशाना साधा है, वहीं  लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने कहा है कि नीतीश कुमार इस पर राजनीति करेंगे।

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान अपने पिता के दाह संस्कार के वक्त बेहोश होने का एक्टिंग कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि चिराग पासवान ने यह वीडियो अपने पिता के दाह संस्कार के अगले दिन शूट करवाया है और अपने पिता के मौत को भुनाने की कोशिश की है।

राजीव रंजन ने कहा, “वीडियो में चिराग पासवान कैमरे के सामने टेक, रिटेक, कैमरा और लाइट्स के बीच हैं। यह वीडियो अमानवीय और असंवेदनशील है और इसकी जितनी भी भर्त्सना की जाए कम है। उनके चेहरे पर हास्य परिहास का भाव दिख रहा है। स्वर्गीय रामविलास पासवान की आत्मा भी दुखी होगी।

वहीं कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए चिराग पासवान पर निशाना साधा है। पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट किया, ‘स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है। ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक होकर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।

नीतीश वीडियो पर राजनीति करना चाहते हैं-एलजेपी

वहीं चिराग पासवान ने कहा, ‘न जाने किस मकसद से इस क्लिप को फैलाया जा रहा है। क्या मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता की मृत्यु पर दुखी हूं? उम्मीद नहीं की थी कि सीएम ऐसी निम्न स्तर की राजनीति करेंगे। वह डर गए हैं कि एलजेपी सरकार में जेल जाएंगे।

एलजेपी ने कहा, “नीतीश कुमार को अपनी हार पर अब पूरा विश्वास हो गया है। चुनाव पार्टी को लड़ना है तो वीडियो शूट होगा ही। जेडीयू के नेता हार की बौखलाहट में काफी नीचे स्तर पर उतर आए हैं। पार्टी का मेनिफेस्टो लॉन्च करने के लिए यह वीडियो शूट किया गया था और इसमें क्या आपत्ति होनी चाहिए। नीतीश कुमार को जनता जवाब देगी और उनकी विदाई तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *