मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान, कहा- हमारे पास एक॰॰॰

अश्विन अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन अंतिम निर्णय टीम के फिजियो पर : श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली॥ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन अंतिम निर्णय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहत लेंगे।

shreyas iyer ipl

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान अश्विन ने छठा ओवर किया, जिसमें उन्होंने करुण नायर (1) और निकोलस पूरन (0) के दो महत्वपूर्ण विकेट झटके। हालांकि इसी ओवर में अपनी गेंदबाजी के दौरान फील्डिंग करते समय वह चोटिल होकर मैच से बाहर हो गए थे। जानकारी के अनुसार, उनका कंधा डिसलोकेट हो गया है। इसके बाद ड्रेसिंग रूम में उन्हें अपने बाएं हाथ पर एक गोफन और कंधे पर एक आइस-पैक के साथ देखा गया था।

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “अश्विन ने छठें ओवर में खेल को लगभग बदल दिया। अश्विन ने कहा है कि वह अगले मैच में उपलब्ध होंगे,लेकिन अंतिम निर्णय फिजियो का होगा।” उन्होंने कहा, “अश्विन के चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल ने अपनी भूमिका बेहतर तरीके से निभाई। अब हमारे पास एक अतिरिक्त स्पिनर है जो जिम्मेदारी उठा सकता है।”

पंजाब के खिलाफ मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 20 ओवरों में 157 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। दिल्ली से मिले 158 रनों के जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने भी मयंक अग्रवाल की धमाकेदार 89 रनों की पारी के दम पर 157 रन बनाए। इस तरह मैच टाई हो गया। इसके बाद मैच सुपर ओवर में चला गया।

यहां दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। उन्होंने सुपर ओवर में केवल 2 रन देकर 2 विकेट लिए। सुपर ओवर में दिल्ली को जीत के लिए केवल 3 रन चाहिए थे,जिसे दिल्ली ने आसानी से बना लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *