IPL 2021 में इस टीम के लिए खलेंगे स्टीम स्मिथ, कहा- पिछले साल की॰॰॰

IPL ( इंडियन प्रीमियर लीग) के पिछले संस्करण के खिताबी मुकाबले में दिल्ली की टीम को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने कहा कि वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने को उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इस साल IPL ( इंडियन प्रीमियर लीग) का खिताब जीतने में सफल रहेगी। IPL ( इंडियन प्रीमियर लीग) के पिछले संस्करण के खिताबी मुकाबले में दिल्ली की टीम को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

STEVE SMITH

स्मिथ ने ट्वीट किया- मैं वास्तव में इस साल टीम में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह खिलाड़ियों का एक बड़ा दल है और टीम का कोच भी एक दिग्गज क्रिकेटर है। मैं वहां पहुंचने और कुछ अद्भुत यादें बनाने के लिए तत्पर हूं। उम्मीद है कि टीम पिछले साल की तुलना में इस साल बेहतर करेगी।

पिछले सप्ताह IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) 2021 के प्लेयर ऑक्शन के दौरान, दिल्ली ने स्मिथ और टॉम करन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल, विष्णु विनोद और मणिमारन सिद्धार्थ जैसे चार प्रतिभाशाली घरेलू खिलाड़ियों को खरीदा था।

इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि जो नए खिलाड़ी टीम में शामिल हुए हैं, वे टीम में बहुत अनुभव रखते हैं। उन्होंने कहा कि हमने पिछले सीजन से अपनी कोर यूनिट को बनाए रखा है और नए खिलाड़ी जो टीम में काफी अनुभव लेकर आए हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *