सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को दी ये सलाह, कहा- सचिन तेंदुलकर से…

सचिन कवर में आउट हुआ या स्टंप के पीछे पकड़ा गया, और फिर उस चौथे टेस्ट मैच में, उसने फैसला किया कि वह कवर में नहीं खेलेगा

नई दिल्ली, 1 जनवरी: महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को 2003-04 के ऑस्ट्रेलिया दौरे में ऑफ स्टंप के बाहर फिशिंग गेंदों को आउट करने की समस्या से उबरने वाले सचिन तेंदुलकर से बहुमूल्य टिप्स लेने की सलाह दी।

sunil gavaskar

गावस्कर ने कहा, “यह शानदार होगा अगर वह सचिन को नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए बुलाते हैं और वह शायद उनसे टिप्स ले सकते हैं कि उन्होंने 2003-04 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने ऑफसाइड शॉट्स पर कैसे अंकुश लगाया।” “सचिन कवर में आउट हुआ या स्टंप के पीछे पकड़ा गया, और फिर उस चौथे टेस्ट मैच में, उसने फैसला किया कि वह कवर में नहीं खेलेगा। वह केवल मिड-ऑफ या स्ट्राइटर और साइड पर खेल रहा था, और उसने क्या खत्म किया?

विराट को भी मदद मिल सकती

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर मैच के बाद के शो में कहा, “पहली पारी में नाबाद 241 और दूसरी पारी में 60-नाबाद, हो सकता है कि सिर्फ उनके आईडिया को उठाकर, उनसे यह पूछने पर कि उन्होंने यह कैसे किया, इससे विराट को भी मदद मिल सकती है।

गावस्कर ने अपने विचार साझा किए जब विराट की बल्ले से अपना जादुई स्पर्श हासिल करने में असमर्थता एक प्रमुख बात बन गई, जब वह दक्षिण अफ्रीका में दो पारियों में 35 और 18 रन पर आउट हो गए, गेंद को ऑफ-स्टंप के बाहर को छूने की कोशिश कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close