Jammu-Kashmir में पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली, नाज़ुक हालत में अस्पताल में भर्ती

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार कर घायल कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी के मुताबिक, ”आतंकवादियों ने शहर के सफाकदल इलाके में आइवा ब्रिज के पास सुबह करीब 8.40 बजे जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल गुलाम हसन पर गोलियां चला दीं. इस हमले में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया.

Jammu-Kashmir police attacked by terrorist
अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। इस बीच, जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को अंसार गजवत-उल-हिंद (AGUH) आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “बडगाम पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मध्य कश्मीर के बडगाम के हुरू इलाके में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन AGUH के आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।”

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान डंगेरपोरा रजवान निवासी आमिर मंजूर बुडू और गांदरबल के पुत्रमुल्ला सफापोरा निवासी शाहिद रसूल गनी के रूप में हुई है. प्रवक्ता ने बताया कि उनके पास से एक हथगोला और 25 एके-47 कारतूस सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।