अस्पताल में नर्स ने कोरोना मरीज के साथ बनाए Physical Relationship, फिर हो गया ये कांड

इंडोनेशिया के एक अस्पताल में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक नर्स ने अस्पताल के टॉयलेट में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ Physical Relationship बनाए.

नयी दिल्ली। इंडोनेशिया के एक अस्पताल में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक नर्स ने अस्पताल के टॉयलेट में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए. घटना के बाद पुरूष नर्स को सस्पेंड कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब  कोरोना मरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए.(Physical Relationship)

physical relationship with nurse
physical relationship with nurse

मरीज के व्हॉट्सएप स्टेटस का स्क्रीन शॉट शेयर करने के बाद दोनों के बीच सेक्सुअल इंटरकोर्स (Physical Relationship) का पता चला. इसमें एक फोटो हेल्थ वर्कर की पीपीई किट का भी है जो बाथरूम के फर्श पर पड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नर्स  ने संबंध बनाने से पहले अपनी पीपीई किट उतार फेंकी थी.

नेशनल नर्स एसोसिएशन के प्रवक्ता बोले

इंडोनेशिया नेशनल नर्स एसोसिएशन के प्रवक्ता ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ये सच है कि विस्मा एटलेट इमरजेंसी अस्पताल में एक हेल्थ वर्कर और एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के समलैंगिक रिश्ते की बात सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों लोगों ने इस बात को कबूल भी लिया है.

हो सकती है 10 साल की सजा

इस हेल्थ वर्कर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है वही मरीज अब भी कोरोना पॉजिटिव है और वो एशियन गेम्स के लिए बनाए गए विलेज में है जिसे महामारी के चलते एक कोरोना अस्पताल में तब्दील कर दिया गया था. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस केस को सेंट्रल जकार्ता पुलिस को ट्रांसफर किया गया है. माना जा रहा है कि इस केस में ट्विटर पर तस्वीरें डालने के चलते दोनों लोगों को पॉर्नोग्राफी कानून के तहत सजा हो सकती है.(Physical Relationship)

इंडोनेशिया पॉर्नोग्राफिक कानूनों के अनुसार, अगर इस केस में दोनों कसूरवार पाए गए तो इन्हें जेल में 10 साल तक की सजा काटनी पड़ सकती है.(Physical Relationship)

लड़का विश्व के सबसे ज्यादा विकसित देश का प्रधानमंत्री, और… बूढ़े बाप ने मांगी दूसरे देश की नागरिकता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *