आतंकवादियों को सीक्रेट इंफॉर्मेशन दे रहा था यूपी का ये शख्स, पुलिस ने चखाया मजा

अफसरों ने सूचना देते हुए बताया है कि जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने गांधी नगर इलाके से उसे अरेस्ट किया है

दहशतगर्दों के विरूद्ध अभियान चला रही केंद्र शासित राज्य जम्मू और कश्मीर की पुलिस को एक कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा यूपी के एक शख्स को महत्वपूर्ण जगहों की सिक्रेट इंफोर्मेशन पाकिस्तान में मौजूद अज्ञाल लोगों के साथ शेयर करने के शक में रविवार को यहां अरेस्ट किया गया है।

unknown person

अफसरों ने सूचना देते हुए बताया है कि जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने गांधी नगर इलाके से उसे अरेस्ट किया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अरेस्ट किए गए शख्स ने अपने पाकिस्तानी आकाओं को प्रार्थना स्थलों सहित अहम प्रतिष्ठानों की वीडियो साझा किए थे।

एक अन्य केस में पुलिस ने जम्मू के नगरोटा से एक पिस्तौल चुराने वाले अपराधी को अरेस्ट किया है। गुंगी नामक युवक ने पिछले दिनों मीरान साहिब क्षेत्र में एक शख्स के हाथ हथियार छीन लिया था और फरार हो गया था। चोरी की गई पिस्तौल भी शख्स के कब्ज़े से बरामद कर ली गई है।

पुलिस द्वारा दी गई सूचना के मुताबिक, जिस शख्स को अरेस्ट किया गया है, वो खतरनाक दोषी है। उस पर कई पुलिस थानों में मुकदमा दर्ज है। चोरी, दुष्कर्म, मवेशियों की तस्करी और ड्रग्स समेत कई केसों में पुलिस को उसकी तलाश थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *