facebook में लगातार दूसरी बार सामने आई ये दिक्कत, कंपनी ने मांगी माफी, जानिए पूरी डिटेल्स

शुक्रवार को सप्ताह में दूसरी बार इंस्टाग्राम (Instagram), मैसेंजर (Messenger) और वर्कप्लेस जैसी फेसबुक की सेवाएं के कुछ समय के लिए बंद होने की खबरें आई थीं.

फेसबुक (facebook) दुनियाभर में सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म के लिए फेमस है. आपको बता दें कि कंपनी अभी हालिया ठप होने को लेकर माफी मांगी है. शुक्रवार को सप्ताह में दूसरी बार इंस्टाग्राम (Instagram), मैसेंजर (Messenger) और वर्कप्लेस जैसी फेसबुक की सेवाएं के कुछ समय के लिए बंद होने की खबरें आई थीं.

facebook

वहीँ (facebook) कंपनी का कहना है कि इस बार यूजर्स की हुई परेशानियों का जिम्मेदार कंप्यूटिंग प्लेटफॉर्म में आई तकनीकी खामी है. इससे पहले सोमवार को कंपनी की सेवाएं करीब 6 घंटों तक बंद रहने के बाद दोबारा बहाल हो सकी थीं. कंपनी ने कहा, ‘हम उनसे माफी मांगते हैं, जो बीते कुछ घंटों से हमारे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. हमनें परेशानी सुलझा ली है और अब सब सामान्य हो जाना चाहिए.’

मैसेंजर और व्हाट्सऐप इस्तेमाल करने में आने वाली परेशानियों के मामले बढ़े

बता दें कि आउटेज (वह समय जब उपयोगकर्ता किसी सेवा का इस्तेमाल नहीं कर पा रहा हो) को ट्रैक करने वाली कंपनी DownDetector ने बताया है कि फेसबुक (facebook), इंस्टाग्राम, मैसेंजर और व्हाट्सऐप इस्तेमाल करने में आने वाली परेशानियों के मामले बढ़े हैं.कुछ यूजर्स हालिया परेशानी के दौरान इंस्टाग्राम फीड्स पर काम नहीं कर पा रहे थे. वहीं, अन्य यूजर्स फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज नहीं भेज पा रहे थे. अब इस आउटेज को लेकर एक बार फिर इंटरनेट यूजर्स ने ट्विटर का रुख किया और सप्ताह में दूसरी बार आई परेशानी को लेकर मीम्स शेयर किए. फेसबुक के मुताबिक, इंस्टाग्राम ने इस दौरान शांत रहने और ‘इस सप्ताह के सभी मीम्स’ के लिए उपयोगकर्ताओं का धन्यवाद किया.

क्या बंद होने जा रहा facebook app! कंपनी की पूर्व डेटा प्रमुख ने अमेरिकी संसद में ऐसी बात, कहा- बच्‍चों और लोकतंत्र को…

Facebook Messenger पर न्यूड युवती के साथ रंगरेलिया मनाते नजर आए भाजपा नेता, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Facebook ने पूर्व आईएएस अधिकारी राजीव अग्रवाल पर खेला दांव, इस अहम पद पर किया नियुक्त I Facebook played bet on former IAS officer Rajiv Agarwal appointed on this important post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *