भाजपा का ये दिग्गज नेता हुआ कोरोना पॉजिटिव, चुनाव प्रचार को लेकर कहीं ये बातें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि उन्होंने कोविड -19 के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया था

नई दिल्ली, 4 जनवरी| भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि वह कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं. ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, उन्होंने कहा: “कल उत्तराखंड-रुद्रपुर चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो सका क्योंकि मैं 2 जनवरी की रात से ठीक महसूस नहीं कर रहा था। मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सावधानी बरतते हुए, मैंने कल ही खुद को अलग कर लिया था।”कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।”

corona positive

वहीँ आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार सुबह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि उन्होंने कोविड -19 के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया था, यह कहते हुए कि वह घर पर अलग-थलग थे और हल्के लक्षण थे। वह भी सोमवार तक चुनावी राज्य उत्तराखंड में प्रचार कर रहे थे। जिन राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, वहां बीजेपी और आप दोनों ही बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं।

ओमाइक्रोन वैरिएंट से प्रेरित, दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। सोमवार को, राष्ट्रीय राजधानी में 4,099 ताजा संक्रमण दर्ज किए गए, जबकि सकारात्मकता दर 6.89 प्रतिशत रही। दोनों 18 मई, 2021 के बाद से सबसे अधिक हैं, जब शहर ने 6.89 प्रतिशत की परीक्षण सकारात्मकता दर पर 4,482 नए मामले दर्ज किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close