बंगाल में हिंसा जारी, BJP और तृणमूल उम्मीदवारों की हुई जमकर पिटाई

तृणमूल की ओर से जारी बयान में आरोप है कि खानाकुल के एक मतदान केंद्र पर BJP कार्यकर्ताओं ने वोटिंग को बाधित कर दिया था।

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान के दौरान भी हिंसा का दौर जारी है। हुगली जिले के खानाकुल में तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी मुंशी नजीबुल करीम को बांस से मारा पीटा गया है जबकि फलता में BJP प्रत्याशी विधान पारुई की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है।

Kolkata Violence continues

BJP प्रत्याशी पर हमले के आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर लगे हैं, जबकि तृणमूल प्रत्याशी को पीटने के आरोप BJP कार्यकर्ताओं पर हैं। तृणमूल की ओर से जारी बयान में आरोप है कि खानाकुल के एक मतदान केंद्र पर BJP कार्यकर्ताओं ने वोटिंग को बाधित कर दिया था। उसके बाद मौके पर पहुंचे तृणमूल प्रत्याशी ने इस पर नाराजगी जताई।

इस पर BJP कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेरकर बांस से मारा पीटा। उनके कपड़े फाड़ दिए गए और शरीर पर चोट के निशान साफ दिख रहे हैं। आरोप है कि बार-बार शिकायत के बावजूद समय पर सेंट्रल फोर्स के जवान नहीं पहुंचे। इसी तरह से दक्षिण 24 परगना के फलता से BJP प्रत्याशी विधान पारुई की गाड़ी को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घेरकर नारेबाजी की और तोड़फोड़ की है। दोनों ही घटनाओं की शिकायत चुनाव आयोग के पास कराई गई है। इन घटनाओं पर आयोग ने रिपोर्ट तलब की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *