Viral photo: इस महिला ने पति को सड़क पर कुत्ते की तरह घुमाया, ट्रोल होने पर कही ये बात

ब्राजील में एक महिला ने अपने पति को कुत्ते की तरह सड़कों पर घुमाया। महिला की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। लोग हैरान हो गए...

ब्राजील में एक महिला ने अपने पति को कुत्ते की तरह सड़कों पर घुमाया। महिला की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। लोग हैरान हो गए और उसे खरी-खोटी सुनाने लगे। दरअसल, वायरल तस्वीर में महिला ने अपने पति के गले में एक चेन डाल रखी थी और उसे सड़क पर ले कर चल रही थी। ट्रोल होने के बाद उसने जो दलील दी है, वो भी काफी दिलचस्प है।

VIRAL PHOTOS

एक रिपोर्ट के अनुसार महिला का नाम लुआना कजाकि और उसके पति का नाम आर्थर ओउर्सो है। ये दोनों ब्राजील के एक भीड़भाड़ वाले रेलवे स्टेशन और सड़कों पर फोटोशूट करते दिखे। फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे लुआना अपने पति आर्थर को किसी डॉग की तरह की ट्रीट कर रही है। इसके बाद इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल ही गयी। फोटोज में देखा जा सकता है आर्थर के गले में एक लोहे की चेन पड़ी ही जिसे लुआना ने पकड़ रखा था। लुआना अपने पति को चेन के सहारे ही उसे टहला रही थी। आर्थर के चेहरे पर एक मुखौटा लगा हुआ था।

लुआना कजाकि का कहना है कि उन्होंने अपने बीच ‘प्यार और रोमांस’ को बढ़ाने के लिए ऐसा किया था। एक बातचीत में लुआना कज़ाकि ने कहा- ‘मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं, मैं कोई गैरकानूनी काम नहीं कर रही, हमने किसी को तकलीफ दिए बगैर ऐसा काम किया है, हमारा मानना है कि इससे हम दोनों के बीच प्यार और कामेच्छा बढ़ती है।’ वायरल तस्वीर में देखा जा सकता ही कि लुआना अपने पति आर्थर को कुत्ते के पट्टे से बांधकर घुमा रही हैं। इस कपल ने बाकायदा फोटोशूट भी कराया। इस दौरान लुआना के पति कुत्ते की तरह ही जमीन पर बैठे हुए नजर आए जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *