…जब डीएम वैभव श्रीवास्तव ने सीएमओ से कहा तुम्हारी खाल खींच लूंगा

रायबरेली के डीएम वैभव श्रीवास्तव ने जब भरी सभा में सीएमओ डा संजय कुमार शर्मा को अपमानित करते हुए कहा कि मैं तुम्हारी खाल खींच लूंगा।

लखनऊ। रायबरेली के डीएम वैभव श्रीवास्तव ने जब भरी सभा में सीएमओ डा संजय कुमार शर्मा को अपमानित करते हुए कहा कि मैं तुम्हारी खाल खींच लूंगा। तब उनकी तबियत बिगड़ गई और वह मीटिंग से बाहर निकल आए। इतना ही नहीं डीएम ने उन्हें गधा कहकर भी संबोधित किया। सीएमओ डा संजय कुमार शर्मा ने डीएम पर यह आरोप लगाते हुए महानिदेशक, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई का आग्रह किया है।

ias vaibhav sriwastava

यह है पूरा मामला

दरअसल हुआ यह कि भोजन व्यवस्था के प्रभारी डा मनोज शुक्ला के पत्नी की प्री कैंसर स्थिति डायग्नोसिस में निकली। उन्होंने लखनऊ जाने की जरूरत बताई तो उनकी स्थिति को देखते हुए सीएमओ ने डा शुक्ला को लखनऊ जाने की अनुमति दे दी। जब डीएम को पता चला कि डा मनोज शुक्ला मीटिंग में नही हैं तो उन्होंने गाली गलौज की। सीएमओ डा संजय कुमार शर्मा ने महानिदेशक, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को लिखे पत्र में डीएम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 4 सितम्बर की शाम को नोडल अधिकारियों की भरी सभा में उन्होंने अपशब्दों की सभी सीमाएं लांघी।cmo letter

कोराना वारियर्स का काम करना असंभव

उन्होंने यह भी कहा है कि इन परिस्थितियों में कोरोना वारियर्स का काम करना लगभग असंभव सा हो गया है। चिकित्साधिकारियों से डीएम अपमान की भाषा बोलते हैं। उन्होंने प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ को भी इस घटना से अवगत कराया है।

नोडल अधिकारियों की मीटिंग में मौजूद थे ये अधिकारी

नोडल अधिकारियों की मीटिंग में सीएमओ के अलावा एसडीएम सदर, सीओ सिटी, डा मुनीन्द्र नारायण, डा बीरबल, डा ए के चौधरी, डा राधा कृष्ण, डा जैसवार, डा बैसल, डा शम्स रिजवान, डीपीएम राकेश, डा शरद कुमार वर्मा व डीएमओ आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *