गेंद पाकिस्तानी बल्लेबाज के मुंह पर लगी, मैदान से सीधे अस्पताल पहुंच गया

img

नई दिल्ली ।। पाकिस्तान की टीम इन दिनों दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रही है। सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल 9 नवंबर की रात को खेला जा रहा था। न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 209 का स्कोर बनाया।

जब पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी बैटिंग करने उतरी शुरुआत अच्छी हुई। 54 रन बिना विकेट खोए बन चुके थे। तब एक खतरनाक गेंद न्यूजीलैंड के पेसर लॉकी फर्गूसन के हाथ से निकली और सामने बैटिंग कर रहे इमाम उल हक के सिर पर जा लगी। गेंद को उछाल मिला था, पुल शॉट खेलने की कोशिश की मगर इमाम इसे पढ़ नहीं पाए और गेंद हेल्मेट पर लगी। उस वक्त वो 16 रन पर खेल रहे थे।

पढ़िए- शानदार प्रदर्शन के बावजूद इस तूफानी बल्लेबाज को शास्त्री और कोहली कर सकते हैं टीम से बाहर

गेंद इतनी जोर से लगी थी कि इमाम क्रीज पर लेट गए। ये देख सभी डर गए कि कहीं ये चोट घातक न हो। स्पोर्ट स्टाफ आया और इमाम को मैदान से सीधे अस्पताल ले जाया गया। टीम फिजियो ने अस्पताल में इस बल्लेबाज का सीटी स्कैन करवाया। 22 साल के इमाम उल हक पाकिस्तान के इंजमाम उल हक के भतीजे हैं।

लेफ्ट हैंडर हैं और पाकिस्तान के लिए ओपनिंग करते हैं। ये चोट जानलेवा भी हो सकती थी क्योंकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि इमाम को इससे कितनी दिक्कत हुई। मगर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि सीटी स्कैन में इमाम को कोई बड़ी चोट नहीं सामने आई है और वो अब पूरी तरह ठीक हैं।

इमाम-उल-हक़ रिटायर हर्ट हो गए मगर पाकिस्तान मैच जीत गया और इसी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार 12 वनडे मैचों में हार का सिलसिला भी खत्म हुआ।

फोटो- फाइल

Related News