जानिए मोदी के कान में मुलायम क्यों फुसफुसाए, फिर क्या किया

img

 

यूपी किरण डेस्क

लखनऊ ।। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ग्रहण के दौरान मुलायम सिंह यादव और मोदी की एक तस्वीर सबसे अधिक चर्चा में है। इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार ने भाजपा के एक सीनियर नेता के हवाले से बताया है कि मोदी के कान में मुलायम ने क्या कहा था। हालांकि इसको लेकर हर कोई जानना चाहता है।

अखबार के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव अच्छी तरह से अखिलेश यादव को पीएम मोदी से मिलवाना चाहते थे, लेकिन अखिलेश यादव झिझक रहे थे। झिझक को दूर करने और माहौल बनाने के लिए मुलायम सिंह यादव ने पहले मोदी के कान में कहा, ‘थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए। इसको सिखाइए।’ इसके बाद मुलायम सिंह यादव ने एक हाथ में अखिलेश का हाथ लेकर, दूसरे हाथ में मोदी का हाथ पकड़कर मुलाकात करवाई।

मोदी और अखिलेश का गधों को लेकर आरोप प्रत्यारोप यूपी विधानसभा चुनाव में काफी सुर्खियों में रहा। विज्ञापन को लेकर शुरू हुई बयानबाजी में मोदी ने जहां सपा पर विज्ञापन पर सबसे अधिक धनराशि खर्च किए जाने का आरोप लगाया था, वहीं अखिलेश यादव ने गुजरात में गधों पर भी विज्ञापन पर पैसा खर्च किया जाता है, जैसी दलीलें मंच से दी थीं। हालांकि यह चुनावी आरोप प्रत्यारोप था, लेकिन चुनाव में काफी हिट रहा।

फोटोः योगी के मंच की तस्वीर, जिसमें मुलायम सिंह यादव, पीएम मोदी से अखिलेश की मुलाकात करवा रहे हैं।

Related News