पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया विवादित बयान, कहा मैं नहीं चाहता तो डिंपल की बजाय इस परिवार में होती शादी

img

पटना।। राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह अपने अजीबो-गरीब बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब अमर सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि अगर मैं ना होता तो उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव की शादी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी से होती। अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश के आगरा में ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’ कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव पर हमला बोला।

खबर के मुताबिक, यूपी के आगरा में ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि अगर वे ना होते तो अखिलेश यादव ना तो पढ़ने के लिये ऑस्ट्रेलिया जा पाते और ना ही उनकी शादी डिंपल यादव से हो पाती।

उन्होंने कहा कि अखिलेश की शादी डिंपल के बजाय लालू प्रसाद यादव की बेटी से होती। हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि लालू प्रसाद की किस बेटी के संबंध में उन्होंने उक्त बातें कहीं।

उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव को उनका एहसानमंद होना चाहिये। क्योंकि अगर वे नहीं होते, तो उन्हें डिंपल से ना तो प्रेम होता और ना ही मनपसंद शादी होती। उनके घर डिंपल नहीं, लालू यादव की बेटी दुल्हन बनकर आती।

आगे उन्होंने कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं बन सकते थे और कहा कि मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारे ही होते।

Related News