बीजेपी कि महिला नेता की अश्लील तस्वीरें सोशल-मीडिया पर वायरल, सीएम के PA पर…

img

गाजियाबाद।। दिल्ली के निकट गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन में रहने वाली महिला बीजेपी नेता की अश्लील तस्वीर एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया (facebook) पर डाल दी। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपित ने तेजाब फेंक कर जलाने की भी धमकी दी है। महिला ने आरोपित पर कार और लैपटॉप हड़पने का भी आरोप लगाया है। लैपटॉप से तस्वीरें निकालकर आरोपित ने facebook पर डाली हैं। मामले को लेकर इंदिरापुरम पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गयी है।

पीड़ित बीजेपी नेता की पृथ्वीराज सिंह नाम के एक व्यक्ति से कुछ वर्षों से दोस्ती थी। हालाँकि वर्तमान में दोनों ही एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। आरोप है कि पृथ्वीराज सिंह ने महिला के कार और लैपटॉप भी हड़प लिये हैं। लैपटॉप से अश्लील फोटो निकालकर facebook पर डाल दी। whatsapp पर भी वायरल कर दिया।

आरोप है कि विरोध करने पर 10 मई को आरोपित उनके घर के पास आया और तेजाब फेंककर जलाने की धमकी देकर गया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपित पृथ्वीराज सिंह खुद को दिल्ली के मुख्यमंत्री का PA बताकर रौब दिखाता है। आरोपित ने उनसे 20 लाख रुपये लिये हैं, जिन्हें वापस नहीं कर रहा है। उन्होंने PMO, CM योगी आदित्यनाथ और अन्य पुलिस अधिकारियों से भी मामले की शिकायत की है।

संदीप कुमार सिंह (SHO इंदिरापुरम) का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला द्वारा लगाये गये सभी आरोपों की जांच की जा रही है। इसके बाद मामले में कार्रवाई की जायेगी।

Related News