योगीराज : छात्रा को अगवा करके किया गैंगरेप, नग्न हालत में सड़क पर छोड़कर फरार !

img

www.upkiran.org

लखनऊ।। राजधानी लखनऊ में फिर शर्मनाक मामला सामने आया है। यहाँ बीती रात तीन बदमाशों ने एक 22 वर्षीय छात्रा को 3 लोगों ने अगवा करके उसके साथ-साथ रात भर बारी-बारी से रेप किया।

पढ़ें-पढाई की जगह लड़का और लड़की क्लास में कर रहे थे ये हरकत, VIDEO वायरल ! 

जानकारी के मुताबिक मामला मोहनलालगंज के सिसेंडी गांव की 22 वर्षीय एक छात्रा को उसके मोबाइल पर फोन आया और उसे घर से कुछ दूरी पर बुलाया गया छात्रा जब वहां पहुंची तो कार में बैठे तीन युवकों में से एक युवक उससे बातें करने लगा और तभी बाकी के दो युवकों ने उसे जबर्दश्ती कार में बैठाकर बेहोशी की दवाई सूंघा दी।

फिर उस लड़की को एक कमरे में ले जाकर बेहोशी में ही तीनों युवकों ने सारी रात बारी -बारी से रेप किया और सुबह लड़की को नग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में ही सड़क पर फेंककर फरार हो गए।

होश में आने के बाद बदहवास युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। घटना की जानकारी के बाद लड़की के परिजन जब पीड़ित छात्रा को लेकर मोहलालगंज थाने पहुंची तो थाने में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पीड़िता की तहरीर लेकर उसे मेडिकल जाँच के लिए भेज कर जाँच पड़ताल में जुट गयी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़ित परिवारीजनों की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एक संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का सोमवार के मेडिकल करवाया जाएगा उसके बाद कर्रवाही की जाऐगी।

फोटोः फाइल 

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7973

 

Related News