योगी के विधायक ने जिले के अधिकारी को गाली बकते हुए दी धमकी, कहा हम जो चाहेंगे वही होगा

img

www.upkiran.org

बागपत।। भाजपा विधायक योगेश धामा ने जिले के गन्ना अधिकारी को सरेआम बेइज्जत करते हुये फटकार लगाई और धमकी दी कि ”तुम अपने आप को मान क्या रहे हो ? बागपत में जो हम कहेंगे वो होगा।” इस दौरान गन्ना अधिकारी विधायक के सामने गिड़गिड़ाता नजर आया। वहीं, बीजेपी विधायक ने फटकार लगाते वक्त कई बार अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

जानकारी के मुताबिक विधायक 15 गन्ना क्रय-केन्द्रों को बदले जाने से नाराज थे। गौतलब है कि बागपत में किसान15 गन्ना क्रय-केन्द्रों के आवंटन को गलत बता रहे हैं और इसको लेकर सोमवार को गन्ना किसानों ने जिला गन्ना अधिकारी सुशील कुमार के कार्यालय का घेराव भी किया था। बताया जा रहा है कि वहां कुछ ही देर में बागपत विधान-सभा सीट से बीजेपी विधायक योगेश धामा भी अपने समर्थकों के साथ पहुंच गये और उन्होंने मौके पर गन्ना अधि‍कारी को बुलाया।

इसे भी पढ़ें-महिला प्रदर्शनकारी और उनके परिजनों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा, देखिये तस्वीरें

गन्ना अधि‍कारी से बात करते हुए विधायक आपा खो बैठे और गन्ना अधिकारी को फटकार लगाते हुये धमकी तक दे डाली। भाजपा विधायक की इस हरकत को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल-फोन में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो वायरल हो गया। बीजेपी विधायक ने अधि‍कारी से कहा कि दिमाग सही कर दूंगा। ”तुमने मुझे बताया क्यों नहीं, तुम क्या मान रहे हो खुद को? किसी मंत्री से सांठगांठ है तो दिमाग सही कर दूंगा। बागपत में हम जो चाहेंगे वही होगा।” विधायक ने गन्ना अधिकारी को गाली बकते हुये कहा- ”बकवास कर रहा है।”

http://upkiran.org/10757

Related News