हनीट्रैप: युवक से पहले दोस्ती फिर शारीरिक संबंध बना कर बनाया वीडियो, बोली 40 लाख दे दो तो…

img

नई दिल्ली।। गुरुग्राम पुलिस ने हनीट्रैप के जरिये लोगों को अपने जाल में फंसाकर ठगने वाली एक युवती को हिरासत में लिया है। गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब शातिर दिमाग लड़की एक युवक से 40 लाख रुपये में से करीब एक लाख एडवांस लेने पहुंची थी। लड़की को उसके ही शिकार बने एक युवक की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने इस महिला ठग की गिरफ्तारी की शनिवार को पुष्टि की। प्रवक्ता के मुताबिक, इस सिलसिले में थाना सदर में युवती के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

हनीट्रैप के जरिये अवैध वसूली करने वाली युवती की उम्र 24 साल है। घटनाक्रम के अनुसार, कुछ दिन पहले गुरुग्राम सेक्टर-39 में वर्कशाप चलाने वाले युवक ने पुलिस में शिकायत दी थी कि वर्कशाप के सामने एक पीजी में रहने वाली लड़की ने उससे दोस्ती करके पहले शारीरिक संबंध बनाये, और बाद में उसने युवक से कहा कि शारीरिक संबंध बनाने के अश्लील फोटो उसके पास हैं। इससे युवक घबरा गया। युवती ने युवक से कहा कि “40 लाख रुपये दे दो तो फोटो-वीडियो वापस कर दूंगी।”

पुलिस के अनुसार, युवक ने 40 लाख रुपये दे पाने में असमर्थता जताई तो लड़की 10 लाख रुपये लेने पर राजी हो गई। इसी 10 लाख रुपये की पहली किश्त (एक लाख रुपये) लेने जब वह पहुंची तो पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Related News