5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

6 साल के मासूम ने इस हाल मां को देख लिया था ननदोर्इ साथ, फिर…

उत्तर प्रदेश ।। रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह कहानी आपको दहला देगी। ननदोई के साथ आपत्तिजनक हाल में मां को देखने वाला मासूम किसी को बात न बता दे इसलिए उसकी हत्या कर दी गई। मामला धनघटा के एक गांव की है।

6 साल के मासूम की हत्या कर नदी में शव फेंक दी गई थी। नदी के पास शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस के अनुसार छह साल के मासूम आदर्श पासवान की हत्या उसकी सगी मां कविता ने अपने ननदोई से करायी थी। कविता और उसके ननदोई के बीच अवैध संबंध थे।

पढ़िए- 24 पुलिस अफसरों से संबंध बना चुकी है ये लड़की, सच जानकर उड़ेंगे होश

संतकबीरनगर के धनघटा क्षेत्र के शंकरपुर का रहने वाला राजीव पासवान मुंबई काम करता है। गांव में राजीव की पत्नी कविता, बेटा-बेटी के अलावा उसकी मां, दो बहनें रहती हैं। राजीव की बड़ी बहन की शादी बीते जून में राकेश नाम के युवक से हुई थी। राकेश का अपने ससुराल आना जाना था। इसी बीच राजीव की पत्नी से राकेश की काफी नजदीकी हो गई।

एक दिन दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे कि राजीव का छह साल का बेटा आदर्श यह सब देख लिया। पुलिस के अनुसार दोनों को यह डर सताने लगा कि आदर्श यह सबको बता देगा। इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस के अनुसार एक दिन आदर्श को एक लड़के साथ मां ने ननदोई राकेश के पास भेज दिया।

राकेश इसके बाद अपनी बाइक पर आदर्श को बैठाकर कहीं ले गया और उसका गला रेतकर हत्या कर दिया। शव को नदी किनारे फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर पूछताछ में सारी बात सामने आ गई।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com