5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

Honor 7S स्मार्टफोन खरीदने के ये हैं 7 फायदे, अभी जानें !

टेक डेस्क. हुवावे का ब्रैंड हॉनर बेहद ही किफायती दरों में शानदार क्वालिटी फोन्स के लिए जाना जाता है। हाल ही में कंपनी ने अपने मेड इन इंडिया फोन की बजट रेंज भारतीय बाजारों में उतारी है। आइये जानते हैं Honor के नए 7s के बारे में जिसकी बाजार में कीमत 6,999 रुपये है। हम आपको बताएंगे ऐसी 7 वजहें कि आपको Honor 7s क्यों खरीदना चाहिए?

Honor 7S

1. परफॉर्मेंस

Honor 7S आता है 1.5 GHz Quad-Core Mediatek MT6739 प्रोसेसर के साथ और इसमें आपको मिलती है 2 GB की RAM और PowerVR GE8100 ग्राफिक्स प्रोसेसर। जो लोग ये मानते हैं कि ज्यादा RAM फोन को बेहतर बनाती है, ऐसे लोगों की इस धारणा को तोड़ता है यह फोन।

2. डिस्प्ले

भारत में ही बने Honor 7S में आपको मिलता है 5.45-inch HD+ डिस्प्ले जो आपको देगा शानदार क्लियेरिटी और बेहतरीन टच-स्क्रीन का अनुभव। ये डिवाइस आपको देता है 16M कलर्स और LCD टच-स्क्रीन जो सुनिश्चित करती है कि गेम या ऐप इस्तेमाल करते हुए आपको हमेशा मिले एक शानदार टच का अनुभव।

3. कैमरा

Honor 7S आपको देता है शानदार 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जिसमें PDAF (Phase Detection Auto Focus) मौजूद है जो आपको देता है फास्ट ऑटो फोकस। ये ऐसी तकनीक है जो अब तक सिर्फ 30 हजार या उससे ज्यादा कीमत के महंगे स्मार्टफोन्स में ही मिलती थी। Honor 7S के कैमरे से ली गई हर पिक्चर आपको देती है शानदार डिटेलिंग चाहे फोटो दिन की रौशनी में या कम लाइट में ली गई हो। इस कैमरे के साथ आता है एक LED फ्लैश जो कम रौशनी के दौरान बेहतर लाइट देता है और आपको मिलती है बेहतर तस्वीरें हर बार।

4. सेल्फी कैमरा

Honor 7S का 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आपको 8 मेगापिक्सल सेंसर का एहसास देता है। इसके साथ ही फ्रंट LED फ्लैश इस डिवाइस को कम रौशनी में सेल्फी के लिए भी एक आइडियल फोन बनाता है। तो अगली बार अगर आप शाम की किसी पार्टी में जाएं तो साथ में सेल्फी के लिए Honor 7S जरूर ले जाएं। सेल्फी के अलावा, इस फोन का फ्रंट कैमरा आपको देता है Face Beauty फीचर्स, जो आपकी सेल्फी को और भी ज्यादा बेहतरीन बना देता है।

5. डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी
महज 6,999 रुपये के फोन के तौर पर Honor 7S अपने उपभोक्ताओं को देता है एक शानदार डिजाइन और बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी। ये फोन पूरी तरह मेड इन इंडिया है लिहाजा ये फोन आपको क्वालिटी का पूरा भरोसा देता है। ये डिवाइस बाजार में मौजूद बाकी फोन्स के मुकाबले सिर्फ प्रीमियम लुक ही नही देता बल्कि अपने flat-back डिजाइन में Matte Finish भी मुहैया कराता है।

6. बेहतरीन बैटरी बैकअप

Honor 7S अपनी 3020 mAh Li-Po बैटरी के साथ आपको जबरदस्त बैटरी बैकअप देता है। इसके साथ ही ये महज कुछ ही समय में पूरी तरह चार्ज हो जाता है और आपको शानदार बैटरी बैकअप देता है। इस शानदार बैटरी बैकअप की वजह है बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम जो इस फोन में मौजूद EMUI 8.0 आपको देता है।

7. फैशन के हिसाब से एकदम फिट

Honor 7S आपको देता है Matte Black, Gold और Blue कलर्स की रेंज। ब्लू कलर हमेशा से Honor के फोन्स की खासियत रहा है और उपभोक्ताओं के बीच पसंद भी किया जाता रहा है। आपको Honor 7S के Blue कलर के साथ जाना चाहिए, जो हर मौके और ड्रेस के साथ आपके फैशन में लगा देगा चार चांद। Blue ऐसा कलर है जिसने फोन्स में Red कलर को बीते जमाने की पसंद बना दिया है।

x

Check Also

दिवाली से पहले हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अब सिर्फ 3 घंटे ही दगा सकेंगे पटाखे

पंजाब ।। कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि हमारा बस चले तो पटाखों पर पूरा ...