5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पाकिस्तान के लिए आई बड़ी खुशखबरी, World Cup से पहले फिट होकर टीम में लौटा ये चोटिल खिलाड़ी

नई दिल्ली ।। जैसे जैसे World Cup नज़दीक आ रहा है। वैसे वैसे सभी फैंस के दिलों की धड़कने बढती जा रही है। इस World Cup के लिए सभी टीमों ने अपनी World Cup टीम का ऐलान कर दिया है। इस समय पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के दौरे पर है। जहां वो इंग्लैंड के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है।

इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। पाकिस्तान टीम के स्टार स्पिनर शादाब खान चोट से उबर चुके हैं और World Cup के शुरू होने से पहले वो पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ जाएंगे। जो कि पाकिस्तान टीम के लिए एब बड़ी खुशखबरी है।

पढ़िए-जब स्टार्क से पूछा- कौन है विश्व का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, जवाब सुनकर नहीं होगा यकीन

हाल ही के दिनों में शादाब खान पाकिस्तान टीम के एकमात्र स्पिनर रहे हैं। जो लगातार विकेट चटकाने में सफल रहे हैं। 20 साल के शादाब खान ने पाकिस्तान टीम के लिए 34 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 27 की औसत से कुल 47 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं। जबकि बल्लेबाजी क्रम में भी वो नीचे आकर 29 की औसत से रन बनाने की क्षमता रखते हैं। जिससे पाकिस्तान के लोअर आर्डर को काफी मदद मिलती है।

इसपर शादाब ने क्रिकेट में अपनी वापसी पर कहा कि मुझे हमेशा से भरोसा था कि मैं पूरी तरह से वायरल संक्रमण से उबरूंगा और विश्व कप में पाकिस्तान टीम के लिए उपलब्ध रहूंगा।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com