5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

अंतिम वनडे में इंडिया की हार पर भड़के फैंस, बोले- इस खिलाड़ी को टीम से करो बाहर

नई दिल्ली ।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवे और निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया को 35 रनो से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने यह सीरीज 3-2 से जीत ली। गौरतलब है कि सीरीज में 2-0 की लीड लेने के बाद टीम इंडिया आखिर के तीनों मैच हार गयी।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गये इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर मे 9 विकेट खोकर 272 रनो का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए उस्मान ख्वाजा ने 106 गेंदों पर 100 रन की पारी खेली। वहीं पीटर हैंड्सकॉम्ब ने भी 60 गेंदों पर 52 रनो का योगदान दिया।

पढ़िए- गौतम गंभीर ने बताई हार की सबसे बड़ी वजह, कहा- इस खिलाड़ी को क्यों शामिल किया समझ नहीं आया

273 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पूरी टीम निर्धारित 50 ओवर में 237 रन पर आउट हो गई और इस मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 35 रन से जीत लिया। भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 54 गेंदों पर 46 और केदार जाधव ने 57 गेंदो पर 44 रन की पारी खेली। वहीं ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 89 गेंदों पर 56 रनो का योगदान दिया।

टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार से फैंस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी ज़ाहिर कर रहे हैं। कुछ नाराज फैंस विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों में टीम के नियमित विकेटकीपर एमएस धोनी को आराम दिया गया था और उनकी जगह युवा ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन दोनों ही मैचों में ऋषभ का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक था।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com