5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

लोकसभा इलेक्शन- 2019: कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा का सपोर्ट कर रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या!

नई दिल्ली ।। लोकसभा इलेक्शनों के अंतर्गत 7वें और आखिरी चरण की वोटिंग रविवार को पूर्ण हुई। तो वहीं इलेक्शनों के दौरान कुछ स्थानों पर हिंसा भी देखने को मिली। इसी बीच एमपी राज्य के इंदौर संसदीय इलाके में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा के समर्थक एक बुजुर्ग को रविवार की शाम गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस कार्यकर्ता ने बुजुर्ग को जातिसूचक गालियां भी दी थीं।

खबर के मुताबिक, हातोद थाने के पालिया गांव में 60 वर्षीय सैलून संचालक नेमीचंद तंवर को रविवार शाम को घर के बाहर देसी कट्टे से गोली मार दी गई। उस वक्त उनके बेटे भी मौजूद थे। तंवर को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इंदौर की SSP रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि नेमीचंद को गोली मारने का आरोप अरुण शर्मा पर है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पढ़िए-किडनैप कर किन्नर ने युवक का प्राइवेट पार्ट काट डाला !

नेमीचंद के बेटे राहुल ने बताया कि रविवार को करीबन 2 बजे वोट देकर सभी लोग लौटे तो अरुण ने धमकाया भी था और कहा था कि तुम्हारे समाज के लोग तो भाजपा को वोट देते हैं। साथ ही जातिसूचक गालियां दी थी।

राहुल के मुताबिक, करीबन 5 बजकर 30 मिनट पर 2 लोगों के साथ उसके पिता से बहस की और गोली मार दी। ये घटना घर के बाहर की है। तंवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अरुण को इंदौर से नाता रखने वाले कांग्रेस सरकार के मंत्री का करीबी बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि वर्तमान लोकसभा इलेक्शनों के दौरान पश्चिम बंगाल को छोड़कर बाकी राज्यों में मतदान आमतौर पर शांतिपूर्ण ही रहा है। रविवार को चुनाव बाद आए एग्जिट पोल नतीजों में भाजपा के नेतृत्व वाला NDA केंद्र में सरकार बनाता दिख रहा है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com