5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

रैपर Yo Yo Honey Singh को गिरफ्तार करेगी पुलिस, इस मामले में लगा बड़ा झटका!

नई दिल्ली ।। 7 वर्ष पुराने एक मामले में हाजिर न होने पर कोर्ट ने फेमस सिंगर Honey Singh के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया है। मामले की अगली सुनवाई 11 सितम्बर है। बता दें कि IPS Amitabh Thakur ने 31 दिसम्बर 2012 को गोमतीनगर में FIR दर्ज कराई थी जिसमें सिंगर हनी सिंह पर अश्लील गाना गाने का इल्जाम लगाया गया था।

शिकायतकर्ता IPS Amitabh Thakur ने बताया था कि इंटरनेट पर चल रहा Honey Singh का गाना महिलाओं के प्रति असम्मान व गंभीर अपराधों को बढ़ावा देने वाला है। 27 जून 2013 को विवेचना के बाद पुलिस ने इस मामले में हनी सिंह के विरूद्ध आईपीसी की धारा 292, 293 व 294 में आरोप पत्र दाखिल किया था।

पढ़िए-जिम के बाहर निकलती हुई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पहनी थी ऐसी ड्रेस कि नेट टॉप में दिख गया सब कुछ…

इसके बाद मुख्य जज ने 23 दिंसबर 2013 को अदालत ने आरोप लेटर पर संज्ञान लेते हुए हनी सिंह को पेश होने का समन भेजा था लेकिन तब हनी सिंह उपस्थित नहीं हुए। इसीलिए पेश न होने पर 25 मार्च 2019 को कोर्ट ने 11 सितंबर 2019 के लिए सिंगर हनी सिंह के विरूद्ध गैर जमानती वॉरंट जारी किया है।

Singer Yo Yo Honey Singh जो कि अपने स्टेज के नाम यो यो हनी सिंह से जाने जाते है, भारतीय रैपर, संगीत निर्माता हैं, गायक और फिल्म अभिनेता हैं। वे पहले एक रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट थे और बाद में भांगड़ा प्रोड्यूसर बन गए। जल्‍द ही में उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आने लगे और बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया तथा मशहूर गानों को रैप किया और बॉलीवुड के सबसे महंगे संगीत निर्माता बन गए।

हनी सिंह का विवादों से बहुत पुराना नाता है। उनके कुछ गानों के बोल ने भी उन्हें विवादों में ला खड़ा किया। उनके गानों के बोल कुछ संगठनों को काफी हिंसक लगे और उन्होंने Yo Yo Honey Singh के विरूद्ध मामला भी दर्ज कराया।

फोटो- फाइल

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com