5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

कोहली के तस्वीर शेयर करते ही धोनी के संन्यास की अटकलें शुरु, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली ।। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के एक तस्वीर शेयर करने से पूर्व कप्तानी महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलें तेज हो गयी हैं। धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। कोहली ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक फोटो को साझा किया है।

यह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टी20 2016 के मैच का फोटो है। यह मुकाबला क्वॉर्टर फाइनल की तरह था। भारत ने इस मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल की थी। कोहली ने तत्कालीन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए इस फोटो के साथ लिखा है कि इस मैच में मुझे इन्होंने फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था।

पढि़ए-मैदान पर बड़ा हादसा- वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के सिर पर लगी गेंद

30 वर्षीय कोहली ने ट्वीट के साथ लिखा, ‘यह एक मैच है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। इस इंसान ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया।’ इस तस्वीर में मैच खत्म होने के बाद कोहली घुटने पर बैठकर जश्न मना रहे हैं और धोनी उनकी ओर बढ़ रहे हैं। विराट के इसी अंदाज को देखकर लोग धोनी के सीमित ओवरों के मुकाबले से संन्यास का अंदाज लगाने लगे क्योंकि इससे पहले धोनी ने अचानक ही टेस्ट से भी संन्यास ले लिया था।

Loading...

https://twitter.com/imVkohli/status/1172023600649359361

तब मोहाली में खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम ने 20 ओवरों में 160 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 161 रन बनाकर मैच जीत लिया था। इस मैच में कोहली ने 51 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन बनाए वहीं धोनी ने 10 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 18 रनों की पारी खेली। दोनों के बीच 67 रनों की नाबाद साझेदारी हुई थी।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com