5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

टीम इंडिया को लगा झटका, पहले वनडे से बाहर हो सकता है टीम का अहम खिलाड़ी, देखें संभावित XI

नई दिल्ली ।। करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिपण्णी करके बुरे फंसे भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल की मुश्किलें कम होती नही दिख रहीं हैं।

पंड्या द्वारा सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगने के बाद भी BCCI की प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो मैच का बैन लगाने की सिफारिश बोर्ड से की है। समिति का मानना है कि माफ़ी मांग लेना काफी नही है और खिलाड़ियों को कड़े सन्देश देना जरूरी है।

पढ़िए- बल्लेबाज रोहित शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- World Cup में ये खिलाड़ी होंगे टीम इंडिया का हिस्सा

हालाँकि समिति की सदस्य डायना इडुलजी ने लीगल परामर्श के लिए संपर्क किया है। इसके अलावा भविष्य में खिलाड़ियों को किसी नन क्रिकेटिंग शो में जाने की मनाही भी हो सकती है।

अगर BCCI समिति की सिफारिश पर अमल करती है तो पंड्या और राहुल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले दो मैच में नहीं खेल पायेंगें। राहुल का वैसे तो एकादश में खेलना संदिग्ध था लेकिन ऑस्ट्रेलियन कंडीशन में पंड्या टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। इनके नही खेलने से भारत को पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ उतरना पड़ेगा, साथ हीं मिडिल आर्डर में इनकी तेज बल्लेबाजी की कमी खल सकती है।

टीम इंडिया कुछ इस प्रकार

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (C), अम्बाती रायडू, एम एस धोनी (WK), केदार जाधव, रविन्द्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, मो० शमी, खलील अहमद।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com