5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

कब्रिस्तान में रेड मारने पहुंची आयकर विभाग की टीम, खुदाई में मिला कुछ ऐसा कि अफसरों के उड़ गए होश

अजब-गजब ।। तमिलनाडु में इनकम टैक्स विभाग ने एक कब्रिस्तान में छापामारी कर करोड़ो रुपए की संपत्ति जब्त की है। दरअसल, जनवरी के अंमित सप्ताह में तमिलनाडु के मशहूर सर्वणा स्टोर, लोटस ग्रुप व जी स्कॉवयर के करीब 72 दफ्तरों में आयकर विभाग ने छापा मारा।

आयकर विभाग ने ये छापा चेन्नई और कोयंबटूर में मारे थे। पैसे, हीरे व जेवरात छुपाने के लिए इन तीनों कंपनियों के मालिकों ने काफी सामान एक कब्रिस्तान में छिपा दिया था। 28 जनवरी को आयकर विभाग ने कई जगह छापेमारी की लेकिन इस छापेमारी में विभाग को कुछ नहीं मिला। जिसकी मुख्य वजह रही छापेमारी से पहले कंपनी मालिकों को छापे के बारे में पता चल जाना।

पढ़िेए- अजब-गजब: शेर ने किया हमला तो युवक ने गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

फिर क्या था कंपनी के मालिकों ने रुपये, सोना और हीरों को एक एसयूवी में छिपा दिया। उसके बाद गाड़ी को चेन्नई की सड़कों पर दौड़ाना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक गाड़ी में रखे सामान की कुल कीमत 433 करोड़ रुपये थी।

जब विभाग को इस बारे में जानकारी मिली तो उसने पुलिस की मदद से गाड़ी को ढूंढ निकाला। लेकिन गाड़ी से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। हालांकि जब गाड़ी के ड्राइवर से सख्ती से पूछताछ की गई तो इस मामले का खुलासा हो पाया कि गाड़ी में रखे सामान को कब्रिस्तान में छिपा दिया गया है।

उसके बाद कब्रिस्तान में खुदाई की गई। खुदाई में आयकर विभाग के अधिकारियों ने करीब 25 करोड़ रुपये नगद, 12 किलो सोना और 626 कैरेट के हीरे बरामद किए।

फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com