5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

Thugs Of Hindostan ने पहले दिन तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, Box Office पर बन गया इतिहास

नई दिल्ली ।। आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार पर्दे पर साथ आकर इतिहास बना दिया है। दोनों कलाकारों की फ़िल्म Thugs Of Hindostan ने धमाकेदार ओपनिंग लेते हुए पिछले सारे रिकॉर्ड्स तहस-नहस कर दिये हैं। फ़िल्म ट्रेड से जुड़े सूत्रों की मानें तो Thugs Of Hindostan ने किसी त्योहार के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग ली है।

दिवाली के एक दिन बाद 8 नवंबर को रिलीज़ हुई Thugs Of Hindostan इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल थी और ओपनिंग से लग रहा है कि फ़िल्म का वाकई इंतज़ार था। ट्रेड जानकारों के अनुसार, Thugs Of Hindostan की पहले दिन की कमाई 50 करोड़ के आस-पास रहने का अनुमान है।

पढ़िए- अनूप जलोटा के नाम पर घरवालों के तानों से भड़कीं जसलीन, चिल्लाकर कहा- मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे…

अगर यह पूर्वानुमान सही बैठता है तो Thugs Of Hindostan ना सिर्फ़ इस साल, बल्कि भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी। अब तक यह रिकॉर्ड शाह रुख़ ख़ान के पास है, जिनकी फ़िल्म हैप्पी न्यू ईयर ने 44.97 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। यह फ़िल्म भी दिवाली के मौक़े पर आयी थी।

दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तेलुगु फ़िल्म बाहुबली2- द कंक्लूज़न के हिंदी वर्ज़न के नाम है, जो पिछले साल अप्रैल में रिलीज़ हुई थी और 41 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली थी, जबकि अभी तक तीसरे स्थान पर सलमान ख़ान की फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो है, जिसने 40.35 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। यह फ़िल्म भी दिवाली पर ही रिलीज़ हुई थी।

ख़ास बात यह है कि Thugs Of Hindostan को समीक्षकों ने बेहद ख़राब रिव्यूज़ दिये हैं। धमाकेदार ओपनिंग के बाद अब आज के बिज़नेस पर नज़र रहेगी, क्योंकि माउथ पब्लिसिटी से फ़िल्म का कारोबार प्रभावित हो सकता है। यशराज फ़िल्म्स निर्मित ‘Thugs Of Hindostan’ को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले आमिर ख़ान के साथ ‘धूम 3’ जैसी कामयाब फ़िल्म बना चुके हैं।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com