5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

20 साल के इस गेंदबाज़ से प्रीति ज़िंटा ने कहा- थैंक्यू मेरी जान, वजह जानकर आप भी यही कहेंगे!

पंजाब ।। Kings XI Punjab ने राजस्थान रॉयल्स को IPL 2019 के 32वें मैच में 12 रनों से हरा दिया। किंग्स इलेवन के गेंदबाज़ों ने इस जीत की इबारत लिखी। Kings XI Punjab ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में राजस्थान रॉयल्स 20 ओवरों में 170 रन ही बना सकी।

अर्शदीप ने पारी का पहला ओवर करने के साथ पावर प्ले में 3 ओवर गेंदबाज़ी की और जोस बटलर का विकेट लिया। बाद में 19वें ओवर में गेंदबाज़ी करते हुए अजिंक्य रहाणे का विकेट लिया। मैच के बाद IPL टी 20 डॉट कॉम के लिए Kings XI Punjab की सहमालकिन प्रीति ज़िंटा ने अर्शदीप से बात की।

पढ़िए-विश्व कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया नहीं है अभी फाइनल, ये युवा खिलाड़ी हो सकता है शामिल, BCCI कर सकती है बदलाव

प्रीति ने अर्शदीप से पूछा कि जोस बटलर जैसे तूफानी बल्लेबाज़ को गेंदबाज़ी करते हुए दिमाग में क्या चल रहा था। इस पर अर्शदीप ने कहा कि वे बस अपनी काबिलियत पर विश्वास कर रहे थे और जो प्लान था उसके हिसाब से गेंदबाज़ी कर रहे थे। प्रीति ने दर्शकों से मुखातिब होते हुए कहा कि 20 साल के इस युवा खिलाड़ी ने काफी प्रभावित किया है और IPL में युवा खिलाड़ियों के सपने किस तरह सच होते हैं, अर्शदीप इसका उदाहरण हैं। प्रीति ने अर्शदीप को बधाई देते हुए कहा आपने बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की Thank You मेरी जान।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com