img

लखनऊ ।। यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन में चल रहे घमासान में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। यहां सेक्स, पैसा और पॉवर की तूती बोलती थी। यही वजह रही कि इसके अध्यक्ष अखिलेश दास ने अपनी बेटी सोनाक्षी दास को नेशनल चैंपियन टीम में बिना ट्रायल ही सेलेक्शन करवा कर खेलवा दिया।

आरोप यहां तक लगाया गया है कि जिस खिलाड़ी के साथ अखिलेश दास की बेटी ने बैडमिंटन खेला वह खिलाड़ी अयाज खान सेक्स रैकेट चलाता था। उसके कई लड़कियों से संबंध थे। अखिलेश दास की बेटी सोनाक्षी दास ने कभी जिला स्तरीय टूर्नामेंट नहीं खेला, लेकिन 2013 में चंडीगढ़ नेशनल चैंपियनशिप में मिक्स डबल्स में उसे अयान खान के साथ जोड़ी बनाकर खिलाया गया।

सोनाक्षी दास का ट्रायल तक नहीं हुआ था। अयान खान ही वह शख्स है, जिसके खिलाफ उसने 11 जून 2014 को गोमती नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। अयान के खिलाफ रिपोर्ट वापस लेने का अखिलेश दास दबाव बना रहे थे। उसके कई लड़कियों से संबंध थे, जिसके साक्ष्य भी उपलब्ध हैं। ये आरोप यौन शोषण के आरोपी निशांत ने लगाया है।

अखिलेश डकार जाते थे पैसा

निशांत ने यह भी आरोप लगाया है कि एकेडमी में शादी समारोह से लिए जाने वाले पैसे अखिलेश दास के कार्यालय मंगवा लिया जाता था। इसे अखिलेश दास ही डकार जाते थे।

--Advertisement--