आज रोड शो करेंगे सीएम, जानिए क्या है कार्यक्रम

img

लखनऊ ।। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 21 फरवरी इलाहाबाद महानगर में वे एक रोड शो में शामिल होंगे। इस बार वे कई विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के पक्ष में संयुक्त सभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके साथ ही सीएम जनपद प्रतापगढ़, कौशाम्बी एवं इलाहाबाद की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रतापगढ़ 10:40 बजे केपी कॉलेज का मैदान में विधानसभा क्षेत्र प्रतापगढ़, पट्टी, रानीगंज एवं विश्वनाथ गंज की संयुक्त सभा करेंगे। यहां से क्रमशः नागेंद्र सिंह यादव, राम सिंह पटेल, शिवाकांत ओझा एवं संजय पांडेय समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी है।

जिला कौशाम्बी में अखिलेश यादव 11:30 बजे कादीपुर मेला मैदान में सिराथू क्षेत्र के प्रत्याशी वाचस्पति एवं मंझनपुर से हेमंत कुमार ‘टुन्नू‘ के लिए एक संयुक्त जनसभा करेंगे।
अपरान्ह 12:20 बजे इलाहाबाद जनपद में विधानसभा क्षेत्र करछना से प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह, मेजा से प्रत्याशी राम सेवक पटेल, बारा से प्रत्याशी अजय तथा कोरांव से प्रत्याशी रामदेव के लिए मुगारी गांव में आम की बाग का मैदान में एक संयुक्त सभा होगी जिसे मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव 01:00 बजे अपरान्ह रूदापुर गांव, ब्लाक फूलपुर में आम की बाग का मैदान, इलाहाबाद में विधानसभा क्षेत्र फूलपुर से प्रत्याशी मंसूर आलम, प्रतापपुर क्षेत्र से प्रत्याशी श्रीमती विजमा यादव, फाफामऊ क्षेत्र से अंसार अहमद, सोरांव क्षेत्र से प्रत्याशी सत्यवीर सिंह मुन्ना तथा हण्डिया क्षेत्र से प्रत्याशी सुश्री निधि यादव को विजयी बनाने के लिए मतदाताओं से अपील करेंगें

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इलाहाबाद महानगर में अपरान्ह 01:30 से 04:30 बजे अपरान्ह तक एक रोड शो में शामिल रहेंगे।

Related News