img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक और केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को गोली से मारने की धमकी मिली है।

कपिल को यह धमकी मंगलवार की देर रात इंटरनेशनल नंबर से आए एक फोन कॉल से मिली है। इसके बाद उन्होंने जब कॉल नहीं उठाया, तो व्हाट्सऐप पर उनको गालियां और धमकी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात 12 बजे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को इंटरनेशनल नंबर +97430783388 से कॉल आया। फोन करने वाले ने उन्हें गोली से मारने की धमकी दी।

इसके बाद व्हाट्सऐप पर गालियां और धमकी दी गई। हालांकि, कपिल की तरफ से इस मामले में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

बताते चलें कि कपिल मिश्रा इनदिनों AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। उन्होंने केजरीवाल और उनके रिश्तेदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

उन्होंने दावा किया है कि वो केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच हुई कैश डील केस में सीबीआई और एसीबी दफ्तर पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई है।

केजरीवाल को दी चुनौती

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के नाम से एक पत्र भी जारी किया था। उन्होंने कहा, ‘ मैंने जिस गुरू से बाण चलाना सीखा, आज उन्हीं पर तीर चलाने हैं।

केजरीवाल मेरी विधानसभा सदस्यता खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं केजरीवाल जी को चुनौती देता हूं। दोनों इस्तीफा देकर दिल्ली के किसी भी सीट से चुनाव लड़ते हैं।’

अनिश्चित कालीन अनशन

कपिल मिश्रा ने आप नेताओं को चुनौती देते हुए कहा था कि वो अपनी विदेश यात्राओं का ब्यौरा दें। ऐसा न होने पर कपिल मिश्रा ने बुधवार से अनिश्चित कालीन अनशन की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके पास आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार की 211 शिकायतें आई हैं। वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे।

फोटोः फाइल

--Advertisement--