img

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। यूपी के पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में पति के लिए खाना लेकर खेत जा रही शादीशुदा महिला के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है. पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार करके इस मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव बेहरी खेड़ा निवासी एक महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि 28 अप्रैल की शाम वह अपने पति को खाना देने खेत में गई थी। वह खाना देने के बाद वापस घर लौट रही थी। उसी वक्त रास्ते में गांव के ही नन्हेंलाल वालो ने उसे पकड़ लिया। उसे झाड़ियों में खींचकर महिला के साथ रेप किया।

पीड़िता का कहना है कि उसने जब विरोध करना चाहा तो आरोपी ने मुंह दबा दिया। इसके साथ ही धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो जान से मार डालेंगे। सुबह पति के घर आने पर उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद पति को साथ लेकर वह थाने पहुंची और तहरीर दी। इंस्पेक्टर हरगोविंद सिंह ने बताया कि गांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें कि बीते दिन यूपी के देवरिया के रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पांच साल की मासूम बच्ची को चाकलेट खिलाने के बहाने ले गया और उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घर पहुंची रोती-बिलखती बच्ची ने अपनी दादी को पूरी बात बताई।

फोटोः प्रतीकात्मक

--Advertisement--