पीस पार्टी के अध्यक्ष अयूब पर छात्रा से रेप का केस दर्ज

img

लखनऊ ।। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब के खिलाफ आखिरकार शनिवार को मड़ियांव थाने में दुष्कर्म, गैर इरादतन हत्या, धमकी व गालीगलौज की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली गई।

संतकबीर नगर निवासी युवती की हालत गंभीर होने पर गुरुवार को उसे केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

तहरीर में युवती के भाई की ओर से कहा गया है कि वर्ष 2012 में विधानसभा चुनाव में अपने लिए प्रचार करते हुए डॉ. अयूब खान संतकबीरनगर स्थित उसके घर आए थे। जहां युवती से कहा था कि तुम मेरे लिए प्रचार करो, अगर जीत जाऊंगा तो पढ़ाई के साथ नौकरी भी लगवा दूंगा। जीतने के बाद डॉ. अयूब युवती को लखनऊ ले गए। उसे लखनऊ स्थित एक कॉलेज में बीएससी नर्सिग में दाखिला दिलाया। वहां अयूब युवती का यौन शोषण करते और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते।

युवती अयूब के साथ रहते हुए गंभीर रूप से बीमार हो गई तो उसे गलत दवाएं दीं, इससे उसका लिवर और किडनी खराब हो गई। जिसके बाद डॉ. अयूब ने उससे दूरी बना ली। डॉ. अयूब ने इस मामले में कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियों की साजिश के चलते एफआइआर दर्ज हुई है, मुझ पर जो आरोप लगे हैं वो गलत हैं।

Related News