बहन के साथ सोई 7 साल की बच्ची को उठा ले गए बदमाश, गैंगरेप कर घर के सामने फेंका

img

www.upkiran.org

यूपी किरन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश/इलाहाबाद।। यूपी के यमुनापार इलाके में गुरुवार देर रात घर में मां और छोटी बहन के साथ सोई 7 साल की बच्ची को कुछ लोग उठा ले गए और गैंगरेप किया।

जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो घर के सामने ले जाकर छोड़ दिया और फरार हो गए। शुक्रवार सुबह जब बच्ची के दादा जी उठे तो दरवाजे पर बच्ची को खून से लथपथ पड़े देखा और घर में जानकारी दी।

बच्ची को हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की बात कन्फर्म हुई है। पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

आंगन से उठा ले गए थे बच्ची को…

घूरपुर थाना एरिया में रहने वाले किशन (बदला हुआ नाम) मुंबई में नौकरी करता है। उसकी पत्नी अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ गांव में ही रहती है। साथ में उसके ससुर भी रहते हैं। उसके पिता भी वहीं रहते हैं।

पत्नी राधा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वो रात में अपनी दोनों बेटियों को लेकर घर के पीछे वाले आंगन में लेटी थी। बेटा अपने दादा जी के साथ सो रहा था।

12 बजे तक वो जग रही थी, उसके बाद शुक्रवार तड़के 4 बजे उसकी नींद तब खुली, जब ससुर ने आवाज लगाई। वो दौड़ते हुए बाहर गई तो देखा कि उसकी 7 साल की बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी है।

उसको तुरंत हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया। सीओ करछना अलका भटनागर ने बताया कि घर की पीछे एक तरफ की बाउंड्री टूटी हुई है। उसी रास्ते से बच्ची को कुछ लोग उठा ले गए और वहां से करीब 200 मीटर दूर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया।

अभी आरोपियों के बारे में पता नहीं चल पाया है। “बच्ची होश में है, लेकिन उसकी हालत नाजुक है। उसने आरोपियों की संख्या 4 बताई है, लेकिन किसी का नाम नहीं बता पाई।

हम कोशिश में लगे हैं, 12 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

मेडिकल चेकअप में बच्ची से रेप की बात कन्फर्म हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के अंदरूनी पार्ट्स में चोट आई है। इसके अलावा भी उसे 7 गंभीर चोटें आई हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़े

 

http://upkiran.org/3259

 

Related News