img

लखनऊ ।। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस पर भी हमले शुरू हो गए हैं। प्रदेश में अपराधी और बदमाश लगातार खाकी पर ही वार कर रहे हैं। जबकि भाजपा गुंडाराज को ही खत्म करने की बात करती रही है।

भाजपा सरकार बनने के बाद से दर्जनों पुलिस वालों की हत्या हो चुकी है। इसमें आगरा और मथुरा के एसओजी सिपाही अजय यादव एवं दिनेश यादव के साथ ही प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े मारे गए सिपाही राज कुमार यादव भी शामिल हैं। गौरतलब हैं की आंकड़ों के हिसाब से इस माह यूपी में अपराध पिछले 5 साल के उच्चतम शिखर पर हैं।

कानपुर संवाददाता से मिली खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अज्ञात हत्यारों ने यूपी पुलिस के एक दरोगा का मुंह कूचकर हत्या करके शव को पुल के नीचे फेंक दिया। रविवार सुबह जब राहगीरों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी बेहोश हो गई। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो खबर सुनकर गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से झांसी के रहने वाले राजेन्द्र उपाध्याय (50) रात में बाइक से एक कुख्यात बदमाश की तलाश में निकले थे। मूसानगर पुलिस के अनुसार उनको किसी ने बदमाश के छिपे होने की सूचना दी थी, उसी का पता लगाने के लिए वह देर रात निकले थे।

--Advertisement--