रेप में नाकाम होने पर लड़की की मां पर किया हमला, पुलिस देखती रही तमाशा

img

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। यूपी के सुल्तानपुर में दबंगों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर युवती की इज्ज़त लूटने का प्रयास किया। जब इस बात का विरोध युवती की मां ने किया तो दबंगों ने उसे लोहे की रॉड से मारकर घायल कर दिया।

इतना ही नहीं दबंगों ने पुलिस के सामने महिला के घर में आग भी लगा दी। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस के सामने दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

यह मामला सुल्तानपुर के हलियापुर थाने का है। यहां राकेश तिवारी का परिवार रहता है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक़, राकेश की पत्नी संतोष कुमारी ने कहा है कि गांव के संतोष सिंह, अभिषेक सिंह, शुभम सिंह, राजदेव सिंह व वीरेंद्र सिंह दिनदहाड़े उसके घर में आ धमके।

सभी ने बेटी की इज्ज़त लूटने का प्रयास किया, जिसको देख मां संतोष कुमारी बचाव में आई तो इन दबंगों ने लोहे की रॉड से उसके सर पर वार कर दिया।

इस हमले के बाद संतोष कुमारी ज़मीन पर गिर कर बेहोश हो गई। इसके बाद दबंगों ने उसके बेटे-बहू को भी मारा पीटा।
इसके बाद दबंगों ने पीड़िता के घर में आग लगा दी। इससे उसकी पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई।

ट्रामा सेंटर रेफर हुई महिला

इसके बाद गम्भीर रूप से घायल संतोष कुमारी को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से संतोष कुमारी को ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि लखनऊ में भी उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले में थानाध्यक्ष हलियापुर राजीव यादव ने बताया की, दूसरे पक्ष की ओर से भी तहरीर दी गई है। मुकदमा लिखा गया है।

फोटोः फाइल

Related News