शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

img

यूपी किरण ब्यूरो

मुंबई।। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। भिवंडी की भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी ने राज कुंद्रा की कंपनी बेस्ट डील प्राइवेट लिमिटेड पर धोखाधड़ी और पैसे न देने का आरोप लगाया।

कुंद्रा की कंपनी पर लगाए गए आरोप के मुताबिक उन पर 24 लाख रुपए बकाया का दावा है। इन दोनो के अलावा उनके पार्टनर्स दर्शित इंद्रवन शाह और उदय कोठारी के खिलाफ भी मामला दर्ज।

एक अधिकारी ने कहा, “बिग डील कंपनी जिसके निर्देशक शेट्टी और कुंद्रा हैं ने टीवी विज्ञापनों के जरिए मालोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से बेडशीट की बिक्री के लिए ग्राहकों से पैसे इकट्ठा किए, लेकिन उसने कथित रूप से इस पैसे का भुगतान मालोतिया टेक्सटाइल्स को नहीं किया।”

शिकायत में दी गई जानकारी के मुताबिक गोरेगांव के निवासी रवि मोहनलाल भालोतिया ने दो साल पहले एक ऑनलाइन खरीदारी सौदे के लिए अभिनेता, उनके पति और अन्य लोगों से मुलाकात की थी।

उन्होंने कहना है, ”2015 में मैंने 1.5 करोड़ रुपये के बेडशीट खरीदे। जिसके लिए जनवरी 2016 में 1.44 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया।” जब मैंने उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने कई झूठे वादे किए और मुझे जुलाई 2016 में 18 लाख रुपये के बेडशीट और माल देने के लिए आश्वस्त किया। लेकिन बाद में इस पूरा नहीं किया गया।

भालोटिया ने पुलिस आयुक्त परम वीर सिंह से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। एफआईआर दर्ज करने के बाद, पुलिस ने पांच लोगों को धोखाधड़ी के आरोप दर्ज किया है।

कोंगाओं पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक एम सावंत ने कहा, “हमने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। हम उन्हें इसके बारे में एक नोटिस भेज देंगे।“

फोटोः फाइल

Related News