crime against women in bihar : एक और श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, नदी से प्रेमी के मिले टुकड़े तो तालाब से खोपड़ी

img

crime against women in bihar : बिहार प्रदेश में स्थित नालंदा में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना उजागर हुई है। जिस प्रकार से आरोपी आफताब ने श्रद्धा का कत्ल करके उसकी बॉडी के 35 टुकड़े किए और उसे अलग-अलग जगह ठिकाने लगाया। ठीक उसी तरह ही जघन्य मामला नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में सुनने को मिला।

जानकारी के मुताबिक, यहां एक युवक का कत्ल के बाद उसकी बॉडी के टुकड़े किए गए और फिर उसे नदी और तालाब में फेंक दिया गया। दो दिन पहले बोरी से कटे हुए हाथ-पैर मिलने के बाद पूरी घटना उजागर हुई। जिसमें पुलिस ने पड़ताल के बाद इस हैरान कर देने वाली वारदात के खुलासे का दावा किया है। (crime against women in bihar)

जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस शख्स की हत्या की गई और शव के टुकड़े किए गए उसकी शिनाख्त हो गई है। पुनपुन नदी से युवक का सिर मिला तो पंचाने से उसके जिस्म का बाकी हिस्सा मिला है। इस घटना की तफ्तीश कर रही नूरसराय पुलिस ने एक दंपती को मर्डर केस में अरेस्ट किया है। (crime against women in bihar)

18 नवंबर को नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी छिलका के पास बोरे में बंद हाथ और पैर मिले थे। जिसके उपरांत आज धड़ और सिर मिलने पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का दावा किया। मृतक की शिनाख्त सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव के रहने वाले विकास चौधरी (30) रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (crime against women in bihar)

 

UP Information Department advertisement scam : सूचना महकमे के घपले-घोटालों का जिन्न बोतल से बाहर, डायरेक्टर नहीं दे रहे हजरतगंज पुलिस के सवालों का जवाब

Corrupt ADIO Rahul Singh Bhati के दबाव में DM बागपत, मुख्यमंत्री के आदेश पर साधी चुप्पी

Corruption game in UP cooperative : फर्जी डिग्री धारी सुभाष चन्द्र पांडेय का सच उजागर पर क्यों रूक रही कार्रवाई?

Natwarlal Ias Officer मणि प्रसाद मिश्रा ने सचिव बनने के लिये जन्मतिथि में की हेरा-फेरी!

30 साल से एक ही जिले में तैनात इस लेखाकार के पास है करोड़ों की अवैध संपत्ति, लग चुके हैं गबन तक के आरोप

Greater Noida Authority: फर्जी आदेश पर नौकरी पाने वाले भ्रष्ट ऑफिसर मयंक श्रीवास्तव को CEO ग्रेटर नोएडा ने क्यों दिया इंडस्ट्री का प्रभार, पढ़िए खबर 

अजब UP गजब UPSIDC: एक साथ दो-दो डिग्री कोर्स करने वालों और प्लाटों के फर्जी आवंटन करने वालों को मिलता है अवार्ड!

Related News