कांग्रेस की इस रणनीति ने उड़ा दिए BJP के होश, गुजरात गया हाथ से

img

www.upkiran.org

नई दिल्ली ।। प्रधानमंत्री मोदी और भारीतय जनात पार्टी को करारी हार देने के लिए गुजरात में भी महागठबंधन बनाने की तैयारियां जोरो पर है। भारतीय जनात पार्टी के खिलाफ महागठबंधन बनाने वाले जनता दल यूनाइटेड(वासव गुट), हार्दिक पटेल और कांग्रेस के नेताओं के साथ बातचीक में लगें हैं।

पढ़िए- BJP विधायकों ने गैर-कानूनी काम में लिप्त डॉक्टर को छुड़ाया, लिंग-जाँच करते पुलिस ने पकड़ा था रंगे हाथ

गुजरात में होने वाले चुनाव भाजपा के साथ साथ मोदी के लिए बहुत मायने रखता है। क्योंकि पीएम मोदी गढ़ यहीं है और यहीं के विकास के मॉडल को प्रचार कर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में अपनी छाप छोड़ी है। अब गुजरात में भाजपा को होना वाला तगड़ी हानि मोदी के इमेज से जोड़ा जाएगा। इसलिए भाजपा इस चुनाव को जीतने के लिए हर नीति अपनाने की कोशिश करेंगी।

तो वहीं गुजरात कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पत्रकारों से बताया हा कि महागठबंधन की बातचीत चल रही है और हम देख रहे हैं कि किस तरह से गठबंधन बन सकता है। इसका निश्चित रूप से सीटों के बंटवारे पर भी असर होगा।

पढ़िए- PM मोदी के इस मंत्री ने लालू के साथ की गुप्त मुलाकात, बन रही बड़ी रणनीति

आपको बता दें कि गुजरात में 3 आंदोलकारी हार्दिक पटेल जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकुर भाजपा के लिए बड़ी चुनौती बने हुए हैं। ये तीनों एक भारतीय जनता पार्टी की सत्ता गिराने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

http://upkiran.org/10447

 

Related News