प्रियंका चोपड़ा ने करवाई इस अंग की सर्जरी, तो चाहने वाले बोले, ये तो मछली है

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। सोशल मीडिया पर सक्रिय ट्रोलर्स आजकल आए दिन किसी न किसी बात को लेकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करते रहते हैं। पिछले दिनों जब प्रियंका बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं, तो ट्रोलर्स ने उनकी ड्रेस और बैठने के सलीके को लेकर उन्हें ट्रोलर करना शुरू कर दिया।

उसके बाद प्रियंका के एक फोटो को लेकर ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैलानी शुरू कर दी कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। अब एक बार फिर प्रियंका ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। पिछले दिनों प्रियंका ने अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

इस फोटो में उनका क्लोजअप लुक था, जिसमें उनके होंठ सामान्य से ज्यादा बड़े नजर आ रहे थे। बस, फिर क्या था। ट्रोलर्स ने इसी फोटो को लेकर एक बार फिर प्रियंका पर उल्टे सीधे कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए।

किसी ने उनके होठों की तुलना अनुष्का शर्मा के होठों से करते हुए कहा कि सर्जरी के बाद अनुष्का के होंठ ज्यादा बेहतर हो गए हैं, तो कोई कहने लगा कि प्रियंका ने प्लास्टिक सर्जरी करवा के अपना लुक और बिगाड़ लिया है।

हद तो तब हो गई, जब एक ट्रोलर ने प्रियंका के होठों की तुलना मछली से करते हुए कहा कि आपके होंठ तो बिल्कुल मछली के जैसे लग रहे हैं। तो एक अन्य ट्रोलर ने पूछा, ‘क्या आपके होंठों पर किसी मधुमक्खी ने काट लिया है।

उन्होंने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए प्रियंका से कहा आप बहुत सुंदर हैं। ऐसे लोग तो कुछ न कुछ बोलते ही रहेंगे। आप इनकी बातों पर ध्यान ना दें और खुश रहें।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4936

http://upkiran.org/4972

Related News