भगवान राम का मज़ाक बना रहा ये फिल्म ट्रेलर, अक्षय कुमार पर लगा आरोप

img

बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा फिल्म करने वाले कर हिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार इस बार मुसीबत में फंस गए है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं. इस समय अक्षय अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया है. फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी किया है.

फिल्म को लेकर ट्विटर पर बवाल खड़ा हो गया है. ट्विटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार पर भगवान राम का अपमान करने का इल्जाम लगाया है. इस ट्रेलर के अंत में अक्षय कुमार दूसरे एक्टर से बात कर रहे हैं और वो बता रहा है कि उसने अपने बेटे का नाम कैसे रखा. इसमें एक डबल मीनिंग जोक सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर कुछ लोग नाराज हो गए हैं.

इस जोक को सही ना लेते हुए लोगों ने अक्षय कुमार को ट्विटर पर खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है. लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्मों से लेकर उनकी नागरिकता तक पर निशाना साधा है और उन्हें भगवान राम का अपमान करने के लिए मना किया है. लोगों का कहना है कि ऐसे डायलॉग से अक्षय ने भगवान राम को उपशब्द कहे हैं, जो कि गलत है.

बता दें कि अक्षय कुमार के फैंस का सलमान खान को खरी-खोटी सुनाने का कारण फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट हो सकता है. इस लिस्ट में अक्षय कुमार को कमाई और फेम के मामले में सलमान खान से एक कदम आगे रखा गया है. अक्षय कुमार इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं तो वहीं सलमान

Bigg Boss 13: झगड़े के बाद अब सिद्धार्थ व शहनाज़ ने की ये हैरान कर देने वाली हरकत, सवाल— कहीं प्यार तो नहीं?

Related News